सिवान में शख्स ने पत्नी समेत पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, कहा- मन में आया और कर दिया

0
2068

Siwan: बिहार के सिवान में एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. आरोपी शख्स ने धारदार कुल्हाड़ी से काटकर एक पुत्री और तीन पुत्रों समेत चार लोगों की हत्या कर दी. उसकी पत्नी और एक पुत्री गंभीर रूप से घायल है. घटना सिवान जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने सभी को धारदार कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस घटना में जख्मी होकर भी जीवित बचे एक पुत्री और पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

siwan murder parijan
घटना के बाद घर में रोते-बिलखते परिजन

आरोपी अवधेश चौधरी ने अपनी पुत्री ज्योति कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के घाट उतार दिया. उसकी बेटी अंजलि कुमारी और पत्नी रीता देवी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. घटना के आरोपी ने बताया कि वो कहीं बाहर से घूम कर आया था और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ कि उसने कुल्हाड़ी उठा ली.

कुल्हाड़ी उठाने के बाद उसने अपने घर परिवार के लोगों को निशाना बनाया और कुल्हाड़ी से ही वार करने लगा. इस घटना में उसने अपने चार बच्चों की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी ने यह भी बताया कि घटना के बाद मैंने सीवान के डीएम और थाना को फोन लगाया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद पुलिस का गश्ती दल अचानक मेरे घर आया और मुझे पकड़ ले गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here