भारत बंद: पुलिसवालों से भिड़े महागठबंधन के कार्यकर्ता, दोनों के बीच झड़प

0
1253

Araria: किसानों द्वारा बुलाये गए भारत बंद में तमाम विपक्षी दल भी शामिल हैं. राजनीतिक दलों का पूरा सपोर्ट इस आंदोलन में देखने को मिल रहा है. 8 दिसंबर को बुलाये गए भारत बंद का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है. राज्य के अररिया जिले में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं और पुलिसवालों के बीच झड़प की सूचना मिल रही है. बताया जा रहा है कि दोनों आमने-सामने हो गए हैं.

भारत बंद के दौरान बिहार के विभिन्न जिलों में सुबह से ही बंद समर्थकों ने तमाम स्टेशनों पर ट्रेनों को रोका. भारत बंद के समर्थन में बिहार में पूरा विपक्ष समर्थन में उतर गया है. राजद, कांग्रेस और वामपंथी दलों समेत विभिन्न संगठनों ने भारत बंद को समर्थन देेते हुए अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं. मुजफ्फरपुर, पटना, आरा, भागलपुर, पूर्णिया, मुंगेर, सुपौल, दरभंगा और समस्तीपुर जिले में सड़क जाम कर बाजारों को बंद किया गया.

अररिया जिले में बंद के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता काफी उग्र हो गए. अररिया के फारबिसगंज में भारत बंद में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता और पुलिस भिड़ गए. पुलिस की केस दर्ज करने और गाड़ी चढ़ाने पर भड़के यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस को चुनौती दे डाली. इस दौरान पुलिस की भाषा से आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हिम्मत है तो गोली चलाइये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here